भारत में एक साथ आ रही हैं…दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां, अंबानी के बेटे की “प्री-वेडिंग सेरेमनी”

भारत में एक साथ आ रही हैं...दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां

भारत में एक साथ आ रही हैं…दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां:

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी का रिफाइनरी केंद्र जामनगर में ही स्थित है।
मार्च के पहले सप्ताह में दुनिया की कैसी-कैसी शख्सियत आएंगी इससे सम्भवतः आप इस बात की गहराई जान जाएंगे। यहां पर स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि लेरी फिंग का अंबानी पर कितना बड़ा इंटरेस्ट है और अंबानी को लेकर के वह क्या सोचते हैं? मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की जुलाई 2024 में शादी होने वाली है। मार्च में प्री वेडिंग पार्टी रखी गई है। दुनियां के सभी प्रसिद्ध बिजनेस टायकूंस और अन्य प्रतिष्ठित लोगों को बुलाया गया है।

अनंत अंबानी की शादी बिजनेसमैन वीरें मरचेंट की बेटी राधिका मरचेंट से होने जा रही है:

एशिया के सबसे प्रसिद्ध अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का तीन दिवसीय भव्य प्री वेडिंग कार्यक्रम गुजरात में आयोजित किया जाएगा इसके लिए जामनगर के रिलायंस ग्रीन में 1 से 3 मार्च तक एक भव्य संगीत समारोह होने वाला है। अनंत अंबानी की शादी बिजनेसमैन वीरें मरचेंट की बेटी राधिका मरचेंट से होने जा रही है उनकी शादी इस साल सबसे चर्चित शादियों में से एक है।

गुजरात के जामनगर में भव्य कार्यक्रम:

जामनगर स्थित रिलायंस टाउनशिप में प्री वेडिंग का आयोजन किया जाएगा जिसमें बड़ी संख्या में बॉलीवुड के सितारे और क्रिकेटर पहुंचेंगे। अतिथियों के लिए होटल बुक कर लिए गए हैं और ज्यादातर मेहमानों को टाउनशिप मैं ही ठहराया जाएगा।

दुनिया भर से जुटेंगे मेहमान:

जामनगर में अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मेहमान भी आएंगे इसलिए जामनगर को सजाया जा रहा है यही नहीं मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के एंटीलिया में भी एक आधिकारिक समारोह होगा लेकिन मीडिया को इससे दूर रखा जाएगा। गौर तलब है की अनंत और राधिका की सगाई 2022 में राजस्थान के श्रीनाथ मंदिर में हुई थी।

जामनगर से अंबानी परिवार का पुराना रिश्ता:

अनंत और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च के बीच होगा। थिस फंक्शन में अरिजीत सिंह प्रीतम जैसे बॉलीवुड के सितारे शिरकत करेंगे। जामनगर शहर को चुनने की खास वजह यह है कि इस शहर पुराना आवास भी है।

अंबानी के बेटे की “प्री-वेडिंग सेरेमनी” की गेस्ट लिस्ट में किनके हैं नाम?

भारत में एक साथ आ रही हैं...दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां
भारत में एक साथ आ रही हैं…दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां

भारत में एक साथ आ रही हैं…दुनियां की सबसे ताकतवर हस्तियां

अंतर्राष्ट्रीय हश्तियाँ (International Celebrities):

अतिथि सूची में माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, वाल्ट डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैक रॉक के अध्यक्ष लैरी फिंक, ब्लैक स्टोन के संस्थापक स्टीफन श्वार्जमैन, मैक्सिकन व्यवसायी मैग्नेट कार्लो सलीम सऊदी अरब को अध्यक्ष यासिर अल रुमायन, मॉर्गन स्टेनली, टेड पिक, बर्कशायर हैथवे के उपाध्यक्ष अजीत सेन, इवांका ट्रंप, शांतनु नारायण, भूटान के राजा और रानी, कतर के पीएम मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसिम अल थानी और WEF के अध्यक्ष क्लॉस श्वाब शामिल हैं।

राष्ट्रीय हश्तियाँ (National Celebrities):

टाटा समूह के एन चंद्रशेखरन, कुमार मंगलम बिड़ला और उनके परिवार गौतम अडानी और उनका परिवार, गोदरेज परिवार, नंदन नील कड़ी, संजीव गोयंका, ऋषद प्रेम जी, उदय कोटक, अदार पूनावाला, सुनील मित्तल, पवन मुंजाल, रोशनी नादर, निखिल कामथ, रोनी स्क्रूवाला और दिलीप संघवी सहित भारतीय व्यापारिक नेता भी उपस्थित रहेंगे।

खेल जगत और बॉलीवुड की नामी हश्तियाँ (Celebrities of Sports and Bollywood):

सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक और कुणाल पांड्या और ईशान किशन जैसे खेल दिग्गज इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मनोरंजन उद्योग का प्रतिनिधित्व अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, (शाहरुख, आमिर, सलमान और सैफ) माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्री राम नैनी करेंगे। कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ पावर कपल अभिषेक और ऐश्वर्या अजय देवगन – काजोल रणवीर – दीपिका रणवीर – आलिया और विक्की – कैटरीना भी उपस्थित रहेंगे करण जौहर भी मौजूद रहेंगे।

Exit mobile version